ज़िप फ़ाइल के लिए KMSPico पासवर्ड [अपडेटेड वर्किंग 2024]

अंतिम अद्यतन 12 मार्च 2024 को

KMSPico डाउनलोड करने के बाद, निकालते समय आपको पासवर्ड का उपयोग करना होगा। तो, KMSPico ज़िप फ़ाइल का पासवर्ड नीचे पाया जा सकता है। इस फ़ाइल को सुरक्षित रखने के लिए कई अक्षरों या संख्याओं के संयोजन का उपयोग किया जाता है।

हम एक पासवर्ड जोड़ते हैं क्योंकि विंडोज डिफेंडर स्वचालित रूप से इसका पता लगाता है और ज़िप फ़ाइल में सामग्री को हटा देता है। यही कारण है कि हम इसकी सुरक्षा करते हैं और विंडोज डिफेंडर को इसे हटाने से बचाते हैं। हालाँकि, यदि आप इसे निकालने जा रहे हैं तो आपको पहले एंटीवायरस या विंडोज डिफेंडर को अक्षम करना होगा।

KMSpico पासवर्ड क्या है?

फ़ाइलों को वायरस और ट्रोजन से बचाने के लिए पासवर्ड का उपयोग किया जाता है, क्योंकि कभी-कभी, कुछ त्रुटि के कारण, ये फ़ाइलें कुछ दुर्भावनापूर्ण कोड पकड़ सकती हैं। इस तरह, हम उनमें पासवर्ड डालकर उन्हें सुरक्षित रखते हैं, जिसका अर्थ है कि कोई भी उस ज़िप फ़ाइल के अंदर की सामग्री तक नहीं पहुंच सकता जब तक कि वे सही कोड का उपयोग न करें।

kmpico.io

KMSPico पासवर्ड kmpico.io काम नहीं कर रहा?

KMSPico ज़िप फ़ाइल का सही पासवर्ड kmpico.io है, हालाँकि, यदि आप त्रुटि निकालने या उसके जैसी किसी समस्या का सामना कर रहे हैं। इसका मतलब है कि आपने विंडोज डिफ़ेंडर को अक्षम नहीं किया है, क्योंकि यह प्रोग्राम निकालने से बचता है।

भले ही आप निकालने में सफल हो जाएं, आपके पास एक खाली फ़ोल्डर होगा क्योंकि एंटीवायरस प्रोग्राम ने फ़ाइलें हटा दी हैं। अब विंडोज डिफेंडर को अक्षम करने के बाद इसे निकालने का प्रयास करें, और अगर यह काम करता है तो मुझे बताएं।

यदि पासवर्ड काम नहीं कर रहा है, तो हम इसे तुरंत बदल देंगे, और आप इस पोस्ट में नया पासवर्ड देखेंगे। इसके अलावा, यह वही पासवर्ड है जिसका उपयोग अन्य टूल जैसे विंडोज लोडर, माइक्रोसॉफ्ट टूलकिट, केएमएसऑटो नेट आदि के लिए किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×